How to

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर बात करने के लिए यह है.

एयरटेल कस्टमर केयर से बात करने के लिए कौन सा नंबर है: – एयरटेल कस्टमर केयर से बात करने के लिए दो नंबर है. पहला नंबर 121 एवम् दूसरा 198 है.

आप में से अधिकतर लोग एयरटेल कस्टमर केयर से बात करना चाहते है. लेकिन आपको पता नहीं होता है की एयरटेल कस्टमर केयर नंबर क्या है. या फिर एयरटेल कस्टमर केयर से बात करने के लिए कौन सा नंबर है? तो आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊँगा की मैं एयरटेल कस्टमर केयर से सीधे कैसे बात कर सकता हूं?

एयरटेल कस्टमर केयर से बात करने के लिए कौन सा नंबर है?

एयरटेल कस्टमर केयर से बात करने के लिए दो नंबर है.

  1. 121
  2. 198

ये दोनों Number में से एक नंबर 198 टोल फ्री है. यानी की अगर आप इस Number को डायल करके एयरटेल कस्टमर केयर से बात करते है. तो आपको बिना पैसे के Free में बात हो जाएगा.

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर 121 से अगर आप एयरटेल कस्टमर केयर से बात करेंगे तो आपको 3 मिनट बात करने के लिए 50 पैसे चार्ज लगेगा.

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर

एयरटेल कस्टमर केयर नंबर

Airtel Customer Care Number 198 एवम् 121 है. इन दोनों नंबर से आप किसी भी समस्या से जुड़ी शिकायत करने के लिए कॉल कर सकते है दिन में या रात में कभी भी यह सेवा 24 घंटे ओपन रहता है.

क्रम संख्या कामनंबर
1.किसी भी प्रकार के जानकारी के लिए 121
2. शिकायत करने के लिए 198
3. Airtel Customer Care Email ID 121@in.airtel.com
4.Airtel broadband customer care number121
5.Airtel DTH customer care Number12150 एवम् 1800-103-4444

मैं एयरटेल कस्टमर केयर से सीधे कैसे बात कर सकता हूं

स्टेप 1. आप एयरटेल कस्टमर केयर से सीधे बात करने के लिए सबसे पहले 198 Number डायल करके कॉल लगाये.

स्टेप 1. फिर आपको अपना भाषा चयन करने के लिए ऑप्शन मिलेगा. हिन्दी भाषा के लिये 2 दबाए.

स्टेप 1. अब इसके बाद SIM से जुड़ी जानकारी के लिए 1 दबाए. Fiber के लिए 2 दबाए. Postpad SIM के लिए 3 एवम् Digital TV के लिए 4 दबाये.

स्टेप 1. फिर आपको जो भी शिकायत करना है. उसको चयन करें. और उनके लिए Number को दबाये. फिर ऐसे करके अंत में आपसे कहा जाएगा. की हमारे Customer केयर से बात करने के लिए 9 दबाए. जैसे ही 9 डायल कीजिएगा. आपका बात एयरटेल कस्टमर केयर से सीधे हो जाएगा.

यह पोस्ट भी पढ़े: Airtel Ka Sabse Sasta Recharge, Airtel Ka Recharge Kitne Ka Hai, Airtel Free Data Plan

निष्कर्ष:

उम्मीद करते हैं कि आप सभी को airtel customer care का number मिल चुका होगा. जो की 121 एवम् 198 है. साथ ही मैंने आपको ये भी बताया कि Airtel DTH customer care Number: 12150 एवम् 1800-103-4444 है. जो की बात करने के लिए आपको अपने डीटीएच में रजिस्टर नंबर से कॉल करना होगा. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा तो ज़रूर से शेयर कीजिएगा.

Sikhe All In Hindi

Sikhe All In Hindi में आपका स्वागत है SikheAllinHindi.net में आप सीखेंगे सब कुछ हिंदी में जैसे - Apps, Mobile, How to, Tech News, Gadgets, Phone, Smartphone, New Apps, Tricks, WhatsApp, Internet, Features, Secret Settings और Technology का भरपूर ज्ञान हमारी अपनी भाषा हिंदी में।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button